करण के ख़िलाफ़ NCB के एक्शन से कांग्रेस नाराज, कंगना रणौत को लेकर कही यह बात

Share on:

मुंबई : एनसीबी की रडार पर अब बॉलीवुड ड्रग्स केस में जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर का नाम सामने आया है. इस केस में बीते कल NCB ने करण को तलब किया था. हालांकि NCB की करण के ख़िलाफ़ यह कार्यवाही कांग्रेस नेता सचिन सावंत को पसंद नहीं आई है और उन्होंने इस पर सवाल खड़े किए है. साथ ही उन्होंने NCB से ड्रग्स केस में एक्ट्रेस कंगना रनौत के ख़िलाफ़ कार्यवाही की मांग की है.

कांग्रेस नेता सावंत ने एनसीबी की कार्यवाही पर कहा है कि यह महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश है. आगे उन्होंने कहा कि, जिस वीडियो को ध्यान में रखते हुए करण जौहर को समन भेजा गया है. वह साल 2019 का वीडियो है. उन्होंने यह भी कहा कि, जब 2019 में फडणवीस सरकार थी, तब इस मामले में जांच क्यों नहीं की गई.

कांग्रेस नेता सावंत ने कहा है कि आखिर एनसीबी कंगना रनौत को समन क्यों नहीं भेज रही? आपको जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को NCB द्वारा करण जौहर की एक पार्टी के डिटेल्स और जानकारी जानने के मकसद से उन्हें एक समन जारी किया गया था. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने कलाकार शामिल हुए थे. इसका वीडियो काफ़ी चर्चाओं में रहा था. बॉलीवुड में ड्रग्स केस की शुरुआत के दौरान भी यह वीडियो सुर्ख़ियों में रहा था.

ताज़ा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, NCB को करण जौहर की ओर से इस पर जवाब भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक़, करण ने अपने वकील की सहायता से एक पत्र और एक पेन ड्राइव मुंबई स्थित NCB कार्यालय में जमा करवा दिया है. अब इसके आगे एनसीबी की प्रतिक्रया का इंतज़ार है.