दिल्ली : सुवेग राठी ने ग्रहण किया भारतीय युवा कांग्रेस नेशनल कॉर्डिनेटर का कार्यभार, श्रीनिवास से की मुलाक़ात

Share on:

नई दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावारु की सहमति से भारतीय युवा कांग्रेस में मध्यप्रदेश इंदौर के सुवेग राठी को नेशनल कॉर्डिनेटर- मीडिया नियुक्त किया है साथ ही साथ उत्तरप्रदेश- पूर्व और राजस्थान के प्रभारी भी नियुक्त किया गया है।
अपनी नियुक्ति के उपरांत सुवेग राठी ने आज भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव से भारतीय युवा कांग्रेस मुख्यालय रायसीना रोड नई दिल्ली में मुलाकात की और भारतीय युवा कांग्रेस में राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर- मीडिया और पूर्वी उत्तरप्रदेश व राजस्थान राज्य का प्रभारी बनाने पर उनका धन्यवाद व आभार प्रकट किया व मार्गदर्शन लेकर आगे के दिशा-निर्देश प्राप्त किये और पदभार ग्रहण कर कार्य की विधिवत शूरुवात की। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव जी ने सुवेग राठी जी को मिठाई खिलाकर व पुष्पगुच्छ भेंट कर सफल कार्यकाल की बधाई व शुभकामनाएं दी।
गौरतलब हो कि शोभा ओझा (पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री, युवा कांग्रेस) के बाद लगभग 20 वर्षो से भी अधिक के काफी लंबे अंतराल के बाद इंदौर के किसी नेता को युवा कांग्रेस की नेशनल बॉडी में स्थान मिला है।


सुवेग राठी जी को राज्यसभा सांसद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्द्धन सिंह का कट्टर समर्थक माना जाता है।
सुवेग राठी जी पूर्व में एन.एस.यू.आई के प्रदेश महामंत्री, राजीव गाँधी स्टडी सर्कल के प्रदेश प्रमुख, सोशल मीडिया व आईटी सेल में प्रदेश उपाध्यक्ष, युवा कांग्रेस के लगातार तीन बार से प्रदेश प्रवक्ता, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रदेश सचिव व विभिन्न लोकसभा, विधानसभा व नगरीय निकाय चुनावों में और कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों में कई जिम्मेदारीयों का निर्वाहन कर चुके है।