AAP लड़ेगी यूपी का विधानसभा चुनाव, गंदी राजनीति से कराएंगे मुक्त- केजरीवाल

Share on:

आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने एक बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि अब आम आदमी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव लड़ेगी। यह एलान उन्होंने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उत्तर प्रदेश में कोरोना संकट और अन्य मसलों को लेकर सवाल किए। उन्होंने दिल्ली का उदारण देते हुए कहा कि अगर दिल्ली में सुविधाएं तैयार की जा सकती हैं, तो यूपी में ऐसा क्यों नहीं हो सकता है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी ने अबतक गंदी राजनीति देखी है, ऐसे में अब उसे नया मौका मिलना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि देश के सबसे बड़े राज्य में अच्छी सुविधाएं क्यों नहीं हो सकती हैं। उन्होंने इस दौरान सवाल करते हुए पूछा कि यूपी में मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी क्यों नहीं मिल सकता है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि देश की राजधानी में यूपी के काफी लोग रहते हैं और उन्होंने उनसे अपील है कि यूपी में भी दिल्ली जैसी सुविधाएं मिलनी चाहिए। आगे केजरीवाल ने कहा कि यूपी की जनता पुरानी राजनीति से त्रस्त हो गई है और आम आदमी पार्टी के साथ खड़ी होगी।