आयुष्‍मान और ताहिरा के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर बताया- It’s a Girl…

Share on:

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना और उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप के घर एक नन्हा मेहमान आया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को ताहिरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दे, उन्हें घर इस नन्हें मेहमान के आने से खुशिया दो गुनी हो गई है। इस नन्‍हें मेहमान के स्‍वागत में ताहिरा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कई हमारे परिवार का नया सदस्‍य। ये एक लड़की है और इसका नाम पीनट है।

https://www.instagram.com/p/CIsTBQXHGB-/?utm_source=ig_embed

दरअसल, इस तस्वीर में आप देख सकते हैं पीनट ताहिरा और आयुष्‍मान की नई पेट है। जो बहुत छोटी सी और क्यूट है। इसके साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि हमारे परिवार में एक नया सदस्‍य आया है। ये लड़की है और इसका नाम पीनट है। हम सब इसे ढेर सारा प्‍यार कर रहे हैं। पीनट की एक कहानी भी है। पीनट को लेने में हमारी मदद ज‍िस शख्‍स ने की उसने हमें बताया क‍ि अक्‍सर मेल डॉग्‍स को ही पहले ल‍िया जाता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ा क‍ि पीनट का भाई क‍ितना क्‍यूट था, लेकिन पीनट हमारी दूसरी चॉइस नहीं बनीं।

प्‍लीज स्‍वागत करें। उनकी इस तस्वीर पर अब तक कई लाइक्स और कमैंट्स आ चुके हैं। इस तस्वीर पर ताहि‍रा के देवर और आयुष्‍मान के भाई अपारशक्ति खुराना ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है कि हम अभी अपने बेबी का वेलकम करने आ रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कृत‍ि सेनन ने कहा वो पीनट खुराना से म‍िलने के ल‍िए बेकरार हैं। आपको बता दे, इस पोस्ट पर नुसरत भरूचा, यामी गौतम, नीति मोहन, तारा शर्मा जैसे कई स‍ितारों ने कमेंट किया है।