गहलोत का भाजपा पर बड़ा आरोप, बोले- BJP चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है

Share on:

जयपुर : राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. राजस्थान के सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने एक हालिया ट्वीट में बहजपा को आड़े हाथों लिया है.

गहलोत ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट र एक के बाद एक ट्वीट किए हैं और उन्होंने भाजपा पर करारा हमला बोला है. हाल ही में हुए हैदराबाद निकाय चुनाव और राजस्थान के पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस नेता और सीएम अशोक गहलोत बरसते हुए नज़र आए.

उन्होंने हैदराबाद के निकाय चुनाव को लेकर कहा कि, हैदराबाद के नगर निगम चुनावों में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों का जाकर कोरोना प्रॉटोकोल का उल्लंघन करना इनकी सोच दर्शाता है. यह दिखाता है कि भाजपा चुनाव जीतने के लिये आमजन के जीवन से भी समझौता कर सकती है. गहलोत ने कहा कि, जब हमारा सारा ध्यान जीवन और आजीविका बचाने पर था तब भाजपा नेताओं के लिये राजनीति जरूरी थी.

केंद्रीय मंत्रियों पर सवाल खड़े करते हुए गहलोत ने कहा कि किसान आंदोलन की गति को कम करने और उसे फीका करने के लिए मोदी सरकार के मंत्री लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झूठ फैला रहे हैं. राजस्थान के पंचायत चुनाव को लेकर सीएम अशोक ने कहा कि, 222 पंचायत समितियों में बीजेपी और कांग्रेस के बराबर 98-98 और अन्य पार्टियों के 26 प्रधान चुने गये हैं. 2015 में इन पंचायत समितियों में बीजेपी के 112 और कांग्रेस के 67 प्रधान थे. कांग्रेस के प्रधानों की संख्या पहले से 31 बढ़ी है जबकि बीजेपी के प्रधानों की संख्या 14 कम हुई है.

सीएम गहलोत ने ट्वीट में कहा कि, राजस्थान में आये जिला परिषद, पंचायत समिति चुनाव परिणाम को लेकर BJP हाईकमान के आदेश पर किसान आंदोलन को फीका करने के लिये केंद्रीय मंत्रियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झूठ फैलाया है। BJP नतीजों को अपनी बड़ी जीत की तरह प्रदर्शित कर रही है जो आंकड़ों के विश्लेषण में गलत साबित होता है.