बॉलीवुड ड्रग्स केस: एनसीबी ने अब किया इस फेमस हेयर स्टाइलिस्ट को गिरफ्तार

Share on:

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के मामले से बाद से ड्रग्स कनेक्शन गहराता ही जा रहा है, रोजाना इस मामले में कोई बड़ा खुलासा हो रहा है। एनसीबी लगातार इस केस में जांच कर रही है। और आए दिन कोई नई गिरफ्तारी हो रही है। अब एनसीबी द्वारा बॉलीवुड के एक नामी हेयर स्टाइलिस्ट को ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया। उनके साथ एक और व्यक्ति को अभी पुलिस अपनी हिरासत में लिया है।

एनसीबी द्वारा आज बॉलीवुड के फेमस हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे को कोकीन खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। उन पर 17.6 ग्राम कोकीन खरीदने का आरोप लगा है। और यह ड्रग्स वो नाइजेरियन ड्रग्स कार्टल के लिए काम कर रहे ऑटो ड्राइवर लालचंद यादव से लेते हुए पकड़े गए है।

एनसीबी के के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस मामले में अपना बयान देते हुए बतया कि दो लोगों को ओशिवारा, अंधेरी के मीरा टावर के पास पकड़ा गया है। शुरूआती जांच में उनके पास से हमे पैकेट में से 17.6 ग्राम कोकीन मिली है जो कि कुल 56,000 रुपये की है। दोनों को एनसीबी ने 16 दिसंबर तक अपनी हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान यादव ने नाइजीरियन कार्टल से जुड़े होने की बात कबूली है।