मुंबई पहुंचें सीएम योगी, होटल में अक्षय कुमार ने की मुलाक़ात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

Share on:

मुंबई : बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में भव्य फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा की थी. इसके बाद से ही धीरे-धीरे इस पर काम किया जा रहा है. इसे लेकर सीएम योगी लगातार सक्रिय है और इसी सिलसिले में वे आज शाम मायानगरी मुंबई पहुंचें. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी यहां ओबेरॉय होटल में ठहरे हुए हैं और जब बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को इस बात की ख़बर लगी तो वे भी तुरंत सीएम योगी से मिलने के लिए ओबेरॉय होटल पहुंच गए.

होटल में पहुंचकर अक्षय कुमार ने सीएम योगी से मुलाकात की और फिल्म एवं राजनीति के दो अलग-अलग दिग्गजों ने इस दौरान फिल्म सिटी के निर्माण के संबंध में चर्चा की. जानकारी यह भी सामने निकलर आई है कि सीएम योगी ने और अक्षय कुमार ने साथ में एक लंबा समय गुजारा और इस दौरान दोनों ने साथ में खाना भी खाया.

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार से मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर भी साझा की. सीएम योगी ने अपनी और अक्षय की मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट में लिखा कि, ”आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता श्री अक्षय कुमार जी से शिष्टाचार भेंट हुई. चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ. अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है.”

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1333808803138027524

बता दें कि सितंबर 2020 में सीएम योगी ने देश के सबसे बड़े फिल्‍मी स‍िटी को यमुना एक्‍सप्रेस वे के हस्तिनापुर इलाके में बनाने का ऐलान किया था. इस संबंध में सीएम योगी ने बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों के साथ एक बैठक भी ली थी. इस बैठक में उदित नारायण और कैलाश खेर जैसे मशहूर बॉलीवुड गायक भी शामिल रहे थे. सीएम योगी को फिल्म सिटी के निर्माण के लिए एक के बाद एक कई बॉलीवुड कलाकारों का समर्थन मिल रहा है और यह उनके लिए बहुत अच्छी ख़बर है.

योगी का बुधवार का कार्यक्रम…

सीएम योगी मुंबई में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगर पालिका बॉन्ड के शुभारंभ के लिए आए हैं. बुधवार सुबह 9 बजे सीएम योगी यहां पहुंचेंगे और इसका शुभारंभ कर 10 बजे वापस होटल आ जाएंगे. इसके बाद योगी आदित्यनाथ सुबह 10.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक डिफेंस कॉरिडोर के निवेशकों, फिल्म सिटी के निवेशकों और देश के बड़े उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे. फिर वे एक प्रेस कॉन्फ्रेंसें कर इन सभी के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे.