BJP सांसद के दावे ने उड़ाई ममता की नींद, बोले- TMC के 5 सांसद भाजपा में हो सकते हैं शामिल

Share on:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में अभी करीब 6 माह का समय शेष है, हालांकि अभी से ही राजनीति प्रदेश में करवट लेने लगी है. सत्ता दल टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही इसे लेकर मैदान संभालना शुरू कर दिया है. साथ ही अब नेताओं के जोड़-तोड़ की ख़बरें भी सामने आने लगी है.

बंगाल से भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने इसी बीच एक बड़ा दावा करते हुए राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नींदें उड़ा दी है. बता दें कि प्रदेश में दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि टीएमसी के 5 सांसद भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं.

अर्जुन सिंह ने ऐसा बयान दिया है जो टीएमसी को हजम नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा है कि टीएमसी के पांच संसद पार्टी छोड़कर त्याग पत्र दे सकते हैं. पांच सांसदों में सौगत रॉय का नाम प्रमुख रुप से लिया जा रहा है. अर्जुन सिंह ने सौगत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि रॉय कैमरे के सामने टीएमसी नेता होने का दिखावा करते हैं, लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है. दूसरी ओर अर्जुन के दावे से सौगत रॉय ने कोई वास्ता नहीं रखा है. उन्होंने भाजपा नेता के इस दावे को झूठा और फर्जी बताया है.