दो कमरों की पार्टी आज देश के हर कोने में है: पीएम मोदी

Share on:

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा समेत कई अन्य प्रदेशों में मिली जबरदस्त जीत के बाद आज बीजेपी ने जश्न मनाया। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सम्बोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, बिहार में तीन बार सत्ता में रहने के बाद BJP ही एकमात्र पार्टी है जिसकी सीट में वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि, “मैं आज आभार व्यक्त करता हूं महान देश की महान जनता का। मैं आज धन्यवाद अर्पित करता हूं देश के कोटि-कोटि नागरिकों का। धन्यवाद इसलिए नहीं कि उन्होंने चुनावों में भाजपा को इतनी बड़ी सफलता दी है, इसके तो वो हकदार हैं ही। धन्यवाद इसलिए क्योंकि लोकतंत्र के इस महान पर्व को हम सभी ने मिलकर बहुत उत्साह से मनाया है।”

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि, “आज देश बीजेपी-एनडीए पर जो स्नेह दिखा रहा है कि उसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि बीजेपी-एनडीए ने देश के विकास को, लोगों के विकास को अपना सर्वोपरि लक्ष्य बनाया हुआ है।” पीएम ने कहा कि, कभी हम दो सीटों पर थे और दो कमरों से पार्टी चलती थी आज देश के हर कोने में हम हैं। उन्होंने कहा कि, “आज बीजेपी देश की एकमात्र पार्टी है जिसमें पीड़ित, गरीब, शोषित, वंचित अपना भविष्य देखते हैं। आज बीजेपी एकमात्र पार्टी है जो समाज के हर वर्ग, हर क्षेत्र के जरूरतों को समझती है।”

पीएम मोदी ने कहा कि, बिहार में तीन बार सत्ता में रहने के बाद बीजेपी ही एकमात्र पार्टी है जिसकी सीट में वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि, बिहार में सच जीता, बिहार में विकास जीता है।