बिहार चुनाव: परिणामों के दौरान BJP की देर रात हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- आरजेडी को अपनी हार पच नहीं रही

Share on:

पटना। बिहार विधानसभा के नतीजों के दौरान बिहार भाजपा की रात साढ़े ग्यारह बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि, ”बिहार के आज के परिणाम ने साफ किया है कि बिहार में विकास, शांति, लोकतंत्र और सामाजिक सदभाव के शासन को निरंतर रूप से जनता ने अपना समर्थन दिया और एनडीए को एक बार फिर पूर्ण बहुमत मिला है। बिहार की जनता का हम आभार व्यक्त करते हैं। यह जीत प्रधानमंत्री मोदी के आत्म निर्भर भारत और आत्म निर्भर बिहार को पूरा करने के लिए आशीर्वाद के रूप में सेवा करने का जनता ने अवसर दिया है।” उन्होंने आगे कहा कि, “मैं बिहार की सभी महिला मतदाताओं का आभार, जिन्होंने बढ़-चढ़ कर मतदान में भाग लिया और हमें जनमत दिया। पूरा प्रदेश नेतृ़त्व की तरफ से जनता को बधाई देते हैं। ”

भूपेंद्र यादव ने कॉन्फ्रेंस में आगे कहा कि, ”आरजेडी को अपनी हार पच नहीं रही है, यह उस बच्चे की तरह है जो मैच जीतता है तो मैच आपका और नहीं जीतो तो बल्ला और विकेट सब उखाड़ कर ले जाओ। आरजेडी का यह व्यवहार लोकतंत्र के अनुरूप नहीं है। हम बिहार के सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हैं।”

साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि, ”चौथी बार एनडीए को बिहार में सेवा करने का मौका मिला है। हम सभी नेताओं का धन्यवाद देना चाहता हूं। एक कहावत है खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे। सुशील मोदी ने कहा कि, “कुछ देर पहले आरजेडी और कांग्रेस के लोग चुनाव आयोग से जाकर मिले हैं। पहले इन लोगों ने चुनाव करवाने का विरोध किया। चुनाव के दौरान राहुल गांधी ईवीएम मोदी मोदी वोटिंग मशीन बताया। मुझे विश्वास है कि कल आरजेडी के सभी नेता ईवीएम पर दोष मढ़ेंगे।”