कंप्यूटर बाबा पर हुई कार्रवाई का नरेंद्र गिरी महाराज ने किया समर्थन

Share on:

रविवार को इंदौर नगर निगम द्वारा कंप्यूटर बाबा के अवैध निर्माण को लेकर की गई कार्रवाई पर लोगो की प्रतिक्रिया आने लगी है। जहा कुछ लोगो ने इस कार्रवाई का जमकर विरोध किया तो कुछ लोगो ने इस कार्रवाई के लिए प्रशासन की जम कर पीठ थपथपाई। जहां कल अखिलेश्वरानंद स्वामी ने सरकार की इस कार्य की प्रशंसा की थी। तो वहीँ आज अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज ने इस कार्रवाई का समर्थन किया।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष का समर्थन
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज ने एक वीडियो बनते हुए अपना पक्ष रखा और उसमें कंप्यूटर बाबा के आश्रम के खिलाफ हुई कार्रवाई का समर्थन करते हुए कहा कि अखाड़ा परिषद ने शिवराज सरकार को दिया धन्यवाद। उन्होंने आगे कहा कि कम्प्यूटर का नाम ही अजीबो गरीब है। गोशाला की जमीन पर कंप्यूटर ने बना रखा था आधुनिक महल आश्रम में बहुत सी अमर्यादित वस्तुएं मिली है। जो संतो के पास नहीं होनी चाहिए कंप्यूटर अपने फायदे के लिए राजनीति दामन बदलता रहता था। उसकी कार्यशैली से नाराज होकर दिगम्बर अखाड़ा ने उसे बाहर कर दिया था। हालांकि बाद में उन्हें शामिल किया गया था।

अखिलेश्वरानंद स्वामी ने भी की थी प्रशंसा
अखिलेश्वरानंद स्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मैं मध्यप्रदेश शासन और इंदौर के प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा तथाकथित “कम्प्यूटर बाबा”के द्वारा अनधिकृत रूप से गोमाता के हक की हड़पी गई भूमि पर अवैध निर्माण को ढ़हाने की कृत-कार्यवाही की प्रशंसा करता हूँ। ‘