गायों का बड़ा तस्कर इनामुलहक दिल्ली से गिरफ़्तार, भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर सक्रिय है गिरोह

Share on:

नई दिल्ली : शुक्रवार को सीबीआई के हाथों गायों का एक बड़ा तस्कर लगा है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने इनामुलहक नामक तस्कर को गिरफ़्तार किया है. साथ ही जानकारी मिली है कि आरोपी का एक गिरोह भारत-बांग्लादेश सीमा पर काफी सक्रिय है. इसके साथ ही एक बड़ी जानकारी यह भी मिल रही है कि इस मामले में बीएसएफ के एक बड़े अधिकारी का नाम भी सामने आया है और अधिकारी को भी सीबीआई द्वारा इस मामले में आरोपी बनाया गया है.

बता दें कि यह मामला सितंबर से जुड़ा हुआ है. कोलकाता सीबीआई ने इस संबंध में 21 सितंबर को केस दर्ज किया था. जहां बीएसएफ के एक बड़े अधिकारी को भी सीबीआई की कोलकाता शाखा द्वारा आरोपी बनाया गया था. मुकदमा दर्ज करने के दो दिनों बाद कई जगहों पर सीबीआई ने छापा मारा था.

सीबीआई ने इस दौरान जानकारी देते हुए बताया कि, गुरुवार को कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने कोलकाता में दो चार्टर्ड अकाउंटेंट के पांच स्थानों पर छापा मारा था. इस दौरान सीबीआई ने इनामुलहक को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया था. फिलहाल सीबीआई की इस मामले में जाँच जरी है और आरोपी इनामुलहक से भी लगातार पूछताछ की जा रही है.