इन शर्तों पर मिली पूनम पांडे को बेल, अश्लील वीडियो शूट करने का है आरोप

Share on:

बोलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं में नजर आती है और वे अपने हॉट वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। साथ ही वह अब तक अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी सुर्खियां बटोरती नजर आई है। इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिसने पूनम के फैंस को चौका दिया है। जी हां, पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने कल गिरफ्तार कर लिया था। वो इसलिए क्योंकि पूनम पांडे के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर अश्लील वीडियो सूट करने का आरोप लगा था।

जिसके बाद उनके खिलाफ गोवा फॉरवर्ड की वुमेन विंग्स ने शिकायत दर्ज कराई थी। FIR दर्ज होने के बाद आज गोवा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अब उन्हें बेल मिल चुकी है। जी हां आज सुबह गोवा की एक कोर्ट ने पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे को जमानत दे दी है। हालांकि दोनों अभी गोवा से बाहर कहीं नहीं जा सकते है। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे को तब तक जेल में रखा जाएगा, जब तक दोनों 20,000 प्रति व्यक्ति जमानत की राशि नहीं जमा कर देते। साथ ही दोनों को अगले छह दिनों तक पुलिस स्टेशन में आकर रोजाना अपनी हाजिरी लगानी होगी।

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में एक कांस्टेबल समेत कैनकोना पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण को सस्पेंड कर दिया गया है। यह दोनों पुलिस कर्मचारी उस वीडियो शूट के दौरान मौजूद थे। साथ ही इस मामले की लगातार जांच की जा रही है। वैसे ये पहली बार नहीं जब पूनम किसी विवाद का शिकार हुई हो। आए दिन वह विवादों से घिरी रहती है।

आए दिन उन पर आरोप लगाए जाती है। गौरतलब है की पूनम पूनम पांडे ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ 27 जुलाई को ही सगाई की थी जिसके बाद वह दोनों शादी के बंधन बंध चुके हैं। इसके बाद ये खबर आई थी की पूनम ने शादी के एक हफ्ते बाद ही अपने पति पर मारपीट के आरोप लगाए थे। साथ ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने सैम को गिरफ्तार भी किया था लेकिन बाद में उन्हें बेल मिल गई। अब दोनों फिर से साथ हैं।