बॉलीवुड के लिए जी-जान लगा देंगे ठाकरे, योगी से कहा- ”हिम्मत है तो यूपी ले जाकर दिखाएं फिल्म सिटी”

Share on:

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक बार फिर ‘मायानगरी’ मुंबई से बॉलीवुड ख़त्म होने का डर सताया है. बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में एक भव्य फिल्म सिटी के निर्माण की बात कही थी और इस संबंध में हुई बैठक में सीएम योगी के साथ बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों ने हिस्सा लिया था. इसके बाद उद्धव ठाकरे ने कहा था कि वे मुंबई से बॉलीवुड को ख़त्म नहीं होंगे देंगे. वहीं अब एक बार फिर से उद्धव ठाकरे ने इसी विषय पर अपनी बात रखी है. अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेताते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा है कि, ”यदि हिम्मत है तो वे फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश में ले जाकर दिखाएं.”

योगी पर बरसे ठाकरे…

सिनेमा जगत से संबंधित एक वेबिनार को ठाकरे ने गुरुवार को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. ठाकरे ने इस दौरान कहा कि, ”जिस धरती पर दादा साहब फाल्के ने फिल्म निर्माण की शुरुआत की। वहां मैं किसी भी तरह की कमी नहीं होने दूंगा.” इस दौरान उद्धव ठाकरे बॉलीवुड को अपना भरपूर समर्थन देते हुए नज़र आए. उद्धव ठाकरे ने कहा कि, फिल्म सकती के लिए जल्द ही आधुनिक सुविधा मुहैया कराई जाएगी और कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड को जिन भी परेशानियों का सामना करना पड़ा है, उन्हें भी दूर किया जाएगा.

शिवसेना ने भाजपा पर भी बोला हमला..

सीएम योगी द्वारा उत्तर प्रदेश में भव्य फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा और फिर बॉलीवुड कलाकारों के साथ उनकी बैठक के बाद से ही शिवसेना भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है. शिवसेना और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को यह डर सता रहा है कि कहीं मुंबई फिल्म सिटी का भविष्य खतरे में न पड़ जाए. शिवसेना ने कहा है कि, भाजपा की यह साजिश है कि मुंबई से फिल्म सिटी को कहीं ओर ले जाया जाए. शिवसेना ने अपने तेवर दिखाते हुए कहा कि, लेकिन हम भाजपा के मंसूबे पूरे नहीं होने देंगे.