रोमांटिक अंदाज़ में अनुष्का ने किया विराट को Kiss, फोटो वायरल

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दोनों इन दिनों पेरेंट्स बनने के पीरियड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा भी इन दिनों अपने मां बनने के सफर को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही है। आए दिन इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है। अभी हाल ही में ऐसा ही हुआ है। जैसा आप सभी को पता ही है इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन चल रहा है। ऐसे में ये भी कपल यूएई में ही अपने दोस्तों और पूरी टीम के साथ है। वहीं 5 नवंबर को विराट ने यूएई में ही अपनी पूरी टीम और अनुष्का संग 32 वां जन्मदिन मनाया। जिसकी कुछ वीडियो और फोटो कल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

https://www.instagram.com/p/CHM4U2tFzgf/?utm_source=ig_embed

वहीं इसके बाद अब अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। जी हां, इस तस्वीर में अनुष्का विराट की किस करती नजर आ रही है। ये तस्वीर काफी ज्यादा रोमांटिक है। वैसे तो अनुष्का ने 2 तस्वीर एक साथ शेयर की है जिसमें वह एक तस्वीर में किस करती नजर आ रही है तो दूसरी में हग करती नजर आई। इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स की बौछार होना शुरू हो गई है। आपको बता दे, इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने हार्ट का इमोजी शेयर किया है। वहीं इस तस्वीर पर प्रियंका चोपड़ा, ताहिरा कश्यप संग और भी कई सेलेब्स ने कमेंट्स किया है।

https://www.instagram.com/p/CEYZINOpd53/

इससे पहले भी इनकी कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। अभी कुछ समय पहले ही विराट ने समुद्र के बीच खड़े होकर एक तस्वीर खिचवाई थी। जिसमें वह अनुष्का संग नजर आए थे। ये तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थी। जैसा की आप सभी जानते है विराट इन दिनों आईपीएल मैच में बिजी चल रहे है। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने फैंस को ये बहुत बड़ी खुशखबरी दी थी। उन्होंने ने बताया था कि वह जनवरी 2021 में पिता बनने वाले है। उनके घर नया मेहमान आने वाला है।