बिहार चुनाव : एक बार फिर से निर्दलीय प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, हालत नाजुक

Share on:

बिहार में अंतिम चरण का चुनाव अपने चरम पर है। यहाँ पर तीसरे एवं अंतिम चरण के चुनाव प्रचार थम गया है। इसी बीच बिहार के दरभंगा से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, दरभंगा के हायाघाट में विधान सभा चुनाव में खड़े हुए निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह पर देर रात जानलेवा हो गया है। आरोपियो ने चिंटू सिंह की गाडी रोक कर उनसे बात की फिर उन्हें मार दी है। इस पूरे हादसे में चिंटू सिंह को दो गोली लगी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह अपना चुनाव प्रचार खत्म करके गांव लौट रहे थे। इसके बीच उन्हें एक फ़ोन आया और उसके कुछ देर बाद आरोपियों ने घेर लिया एवं उन पर ताबड़तोड़ गोली मरना शुरू कर दी। यह हादसा कोठरी के पास हुआ है और इस हादसे में प्रत्याशी चिंटू सिंह को दो गोली लगी है।

डीएमसीएच में चिंटू सिंह को भर्ती करवाया गया है एवं उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। एसपी अशोक प्रसाद ने अपने बयान में कहा की अभी गोली मारने के पीछे कारण स्पष्ट नहीं है. पीड़ित के होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा. फिलहाल, हर पहलू की जांच की जा रही है, लेकिन पीड़ित के बयान का इंतजार है।