तेजस्वी पर शाह का जोरदार वार, 10 लाख नौकरी के दावे पर बोले- ठीक से स्टडी नहीं की

Share on:

कोलकाता : आख़िरकार आठ माह की लंबी अवधि के बाद केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह ने राजनीतिक गतिविधियों की पुनः शुरुआत कर दी है. अमित शाह ने अपनी राजनीतिक गतिविधियों की शुरुआत बंगाल दौरे के साथ की है. दो दिन के दौरे पर गुरुवार को अमित शाह पश्चम बंगाल पहुंचें. इस दौरान केंद्रीय ग्रह मंत्री ने बिहार चुनाव को लेकर भी चर्चा की और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे एवं राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर प्रहार किया.

अमित शाह ने तेजस्वी यादव और राजद के उस चुनावी दावे पर तंज कसा है जिसमें बिहार के लोगों को चुनाव जीतने के बाद 10 लाख नौकरियां देने की बात कही थी. अमित शाह ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ”अगर तेजस्वी यादव को बिहार का बजट पता होता तो 10 लाख नौकरियों का वादा नहीं करते.” शाह ने आगे बिहार में JDU-BJP सरकार बनने की बात कही. शाह ने कहा कि, ‘बिहार में हम बहुमत से सरकार बनाएंगे. जनता आरजेडी के शासन के 15 साल भूली नहीं है.’ केंद्रीय मंत्री ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि, लगता है कि राजद नेता तेजस्वी ने ठीक से स्टडी नहीं की है, नहीं तो वे ऐसा दावा नहीं करते.

बिहार चुनाव : 7 को अंतिम चरण का मतदान, 10 को परिणाम…

बिहार में आज चुनाव प्रचार पूरी तरह से थम चुका है. 7 नवंबर को तीसरे और अंतिम चरण का मतदान होना है. तीसरे चरण में बिहार में कुल 78 सीटों पर वोट पड़ेंगे. इससे पहले 3 नवंबर को 94 सीटों के लिए मतदान हुआ था, वहीं इससे पहले 28 अक्टूबर को पहले चरण में 16 जिलों की कुल 71 सीटों पर वोटिंग हुई थी. बिहार चुनाव का परिणाम 10 नवंबर को घोषित होगा.