IPL LIVE : फाइनल की जंग के लिए दिल्ली-मुंबई तैयार, DC ने टॉस जीत चुनी गेंदबाजी

Share on:

आईपीएल 2020 में आज दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच बहुत ही महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा. जो भी टीम इस मैच को अपने नाम करेगी वह सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. वहीं हारने वाली टीम को फाइनल में आने का एक और मौका मिलेगा. दुबई के दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में दोनों ही टीमें फाइनल के लिए जंग लड़ेगी. मुंबई की कप्तानी के लिए रोहित शर्मा पिछले मैच के साथ लौट चुके हैं, तो वहीं श्रेयस अय्यर दिल्ली की कप्तानी संभालेंगे.

बता दें कि लीग के सभी मुकाबले खत्म हो चुके हैं. अब फाइनल सहित आईपीएल 2020 में कुल 4 मैच बचे हैं. आज से प्ले ऑफ की शुरुआत मुंबई और दिल्ली के बीच मैच के साथ हो रही है. मुंबई अंक तालिका में पहले स्थान पर हैं, तो वहीं दिल्ली दूसरे नंबर पर मौजूद हैं. फिलहाल इस महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीत लिया है और उसने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. भारतीय समय के अनुसार दिल्ली-मुंबई के बीच यह पहला क्वालीफायर मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.

इस प्रकार हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन…

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन…

क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, जेम्स पैटिनसन, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन…

अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, शिमरोन हेटमायर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), कगिसो रबाडा, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, एनरिच नॉर्जे, डेनियल सैम्स.