वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा ने शादी से पहले मनाया करवा चौथ, लाल साड़ी में तस्वीरें वायरल

Share on:

बॉलीवुड स्टार और चॉकलेटी बॉय वरुण धवन जाने माने एक्टर में से एक बन चुके हैं। उन्होंने काफी कम समय में खुद को बॉलीवुड का सुपरस्टार साबित कर दिया है। इन दिनों वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ वक्त बिता रहे हैं, वह अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से बेहद प्यार करते हैं। आए दिन वरुण अपने साथ नताशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं कल करवा चौथ के दिन अनिल कपूर के घर पूजा थी जिसमें बॉलीवुड की काफी सेलेब्स शामिल हुई। ऐसे में वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा भी शामिल हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CHK54N4FffB/?utm_source=ig_embed

बताया जा रहा है कि नताशा ने वरुण के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। नताशा ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। भावना पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वारों को शेयर किया है। इस तस्वीर में सबकी नजर नताशा पर ही तिकी हुई है। क्योंकि नताशा ने वरुण धवन के लिए शादी से पहले करवा चौथ का व्रत रखा। इस वजह से ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CHK5BnYl5nE/?utm_source=ig_embed

जैसा की आपको पता है वरुण और नताशा काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ही एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। आए दिन इनकी ख़बरें वायरल होती रहती है। साथ ही तस्वीरें भी वायरल होती है। अभी कुछ टाइम पहले ही वरुण ने तस्वीर शेयर कर लिखा तह जब तक तुम मेरे साथ हो मुझे कोई डर नहीं है। ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी।

दरअसल, पर्सनल लाइफ में वरुण धवन कमिटमेंट के पक्के इंसान हैं। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे है। हर किसी को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। इनकी जोड़ी बेहद क्यूट है। जैसा की आप सभी जानते है नताशा लाइमलाइट से काफी दूर है लेकिन उसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है। नताशा दलाल वरुण धवन के साथ में तब से हैं जब वो स्टार भी नहीं बने थे। इनका रिलेशन सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है।