अमित शाह का बंगाल मिशन शुरू, बोले- ममता सरकार के अंत का समय आ गया

Share on:

आगामी बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी की तैयारियों को तेजी से बढ़ावा देने के लिए केंद्रीय मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह दो दिवसीय दौरे पश्चिम बंगाल पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक अमित शाह आदिवासी और शरणार्थी परिवारों के साथ दोपहर का भोजन करेंगे।

वही, अमित शाह के बंगाल दौरे को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हमलावर हो गई हैं। इतना ही नहीं ममता ने अमित शाह के ‘लंच डिप्लोमेसी’ से पहले नया दांव चल दिया है। ममता ने नवान्न में आदिवासी, पिछड़े और अनुसूचित जातियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर उनके लिए कई कल्याकारी योजनाओं कर ऐलान किया है।

अमित शाह बोले-जनता में ममता सरकार के खिलाफ जनाक्रोश
बांकुरा में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘आज बिरसा मुंडा की प्रतिमा को नमन करके बंगाल दौरे की शुरुआत हुई है। कल रात से इसी प्रकार का उत्साह और साहस दिखाई दे रहा है। ममता के खिलाफ जनआक्रोश दिख रहा है, जनता तक केंद्र की मदद नहीं पहुंच रही है। किसानों को मदद और आदिवासियों को सुविधाएं नहीं मिल रही हैं।’

बहुमत से सरकार बनाने का दावा
इसी के साथ अमित शाह ने बिरसा मुंडा की मूर्ति पर माल्यार्पण कर कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के खिलाफ लोगों में नराजगी है। जिस तरह का दमन चक्र बीजपी कार्यकर्ताओं के ऊपर ममता सरकार ने चलाया है। मैं निश्चित रूप से देख रहा हूं कि ममता सरकार का मृत्युघंट बज चुका है। आने वाले दिनों में यहां बीजेपी की दो-तिहाई बहुमत की सरकार बनने जा रही है।