इस एक्टर से शादी करने जा रही है कियारा अडवाणी! अक्षय कुमार ने दिया संकेत

Share on:

कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा अडवाणी आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई है। वह काफी समय से सुर्खियों में और ट्विटर पर ट्रेंड बनी हुई है। लेकिन इसी बीच उनकी शादी को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गई है। जी हां, हर कोई उनकी शादी की चर्चा कर रहा है। वहीं वह इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में भी लगी हुई है जिसके चलते वह और अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो में गए थे। जहां सभी टीम के कलाकारों के साथ खूब मस्ती की।

साथ ही इस दौरान शो में बातचीत भी हुइ जिसमें अक्षय कुमार ने ऐसी बात कियारा को लेकर कही जिससे सभी अब उनकी शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। आपको बता दे, अक्षय कुमार ने शो में बात-बात में कुछ ऐसा कह दिया कि अब सभी फैंस कियारा के बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल जवाब कर कयास लगाने में लगे हुए हैं। कियारा का नाम बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल, अक्षय ने कपिल शर्मा के शो में कहा की कियारा आडवाणी एक लड़की है जो इतने सारे सिद्धांतों में विश्वास करती है।

जिसके बाद सभी हंसने लग गए थे। अब ख़बरें है कि इन दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दे, सिद्धार्थ और कियारा अब पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। ये दोनों ही फिल्म शेरशाह में साथ नजर आने वाले है। दरअसल, इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन की कोई बात खुद से नहीं की है। लेकिनअभी तक कियारा और सिद्धार्थ की लव लाइप सिर्फ हवाई खबर है। ऐसा भी कहा जाता है कि यह उनके द्वारा साइन की गई नई फिल्म के प्रचार के लिए किया जा रहा है।