NCB की पूछताछ के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीपिका, तस्वीरें वायरल

Share on:

सुशांत सिंह के जाने के बाद ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई बड़े बड़े खुलासे होते जा रहे हैं। हर किसी की नजर अब तक इस मामले में ही टिकी हुई है। वहीं इस मामले को लेकर कई सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं। वहीं एनसीबी भी इस केस की लगातार जांच में लगी हुई है। अभी हाल ही में खबर ये आ रही है कि एनसीबी की पूछताछ के बाद आज पहली बार दीप‍िका पादुकोण बाहर नजर आई हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है दीपिका ने शार्ट ड्रेस और स्नीकर्स पहने हुए है। आपको बता दे, एनसीबी की पूछताछ के करीब एक महीने बाद वह बाहर नजर आई है। ये उनका पहला पब्ल‍िक अपीयरेंस है। गौरतलब है कि एनसीबी की पूछताछ के कारण दीपिका ने चल रही फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया था। लेकिन अब वह अपनी शूटिंग पर वापसी कर चुकी हैं।दीपिका गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म पर काम कर रही हैं।

इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी है। लेकिन दीपिका का सुशांत सिंह केस में चल रहे ड्रग्स कनेक्शन में नाम आया था। इसलिए उन्हें मुंबई तुरंत आना पड़ा। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग जारी थी। फिल्म मेकर्स ने अनन्या और सिद्धार्थं संग शूटिंग को जारी रखी थी। क्योंकि फिल्म की शूटिंग को समय पर खत्म करना सबसे बड़ी बात है। हालांकि फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है।

वहीं इसके अलावा दीपिका साउथ एक्टर के साथ भी फिल्म करने वाली है। इस प्रोजेक्ट के बारे में कुछ दीपिका ने कन्फर्म किया है। हालांकि अभी भी एनसीबी की जांच खत्म नहीं हुई है। क्योंकि कुछ दिनों पहले ही एनसीबी ने दीप‍िका की मैनेजर करिश्मा के घर की तलाशी ली थी। साथ ही जहां से ड्रग्स जब्त की गई। बताया गया था कि करिश्मा प्रकाश को समन भी भेजा गया लेक‍िन वे एनसीबी के सामने पेश नहीं हुईं।