आतंकी की गिरफ्तारी पर BJP का ममता सरकार पर निशाना, कही यह गहरी बात

Share on:

कोलकाता। पश्चिम बंगाल से अल कायदा के आतंकी की गिरफ्तारी पर बीजेपी ने ममता सरकार को डंके की चोट पर रखा है। जिसके चलते भाजपा के महासचिव और प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, ममता की तुष्टिकरण की नीति के कारण NIA का काम कठिन है।

कैलाश विजयवर्गीय ने आतंकी की गिरफ्तारी के बाद ट्वीटर के जरिये कहा कि, “NIA भारत को सुरक्षित रखने के लिए बहुत ही उत्कृष्ट काम कर रहा है, लेकिन उनका काम कठिन है। ममता सरकार ध्रुवीकरण और तुष्टिकरण की नीति अपना रही है, जिससे समाज को नुकसान पहुंच रहा है और देश की लिए समस्या पैदा हो रही है।”

https://twitter.com/KailashOnline/status/1323234897134149632?s=20

साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और बंगाल के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, बंगाल इस्मालिक आतंकियों का सुरक्षित शरणगाह बन गया है। कई आतंकी संगठनों ने बंगाल में अपना नेटवर्क बना लिया है। ममता बनर्जी की तुष्टिकरण की राजनीति से न केवल बंगाल को बल्कि पूरे देश को खतरा है।

उल्लेखनीय है कि, सोमवार को NIA ने मुर्शिदाबाद से अल कायदा का एक और आतंकी को गिरफ्तार किया है। बता दे कि, इस मामले में अभी तक पश्चिम बंगाल से कुल 9 आतंकी गिरफ्तार हो चुके हैं।