बाबा का ढाबा वाले बाबा ने, अच्छे दिन लाने वाले यू-ट्यूबर के खिलाफ की शिकायत

Share on:

दिल्ली: कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर छाया हुआ दिल्ली का बाबा का ढाबा का खूब वीडियो वायरल हुआ था। इस विडियो को देख कर लोग न सिर्फ उनके ढाबे में खाना खाने पहुंच रहे है बल्कि लोग उन्हें दानराशि देकर उनकी मदत भी कर रहे है। इस वीडियो में बुजुर्ग दंपत्ति की कहानी थी की कैसे इस महामारी के दौरान उनकी आमदनी लगभग खत्म हो थी, लोगो ने इंटरनेट में इस वीडियो की को सरहाना की। लेकिन बाबा ने ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने इस ढाबे को फेमस करने वाले यू ट्यूबर के खिलाफ पैसो का गबन करने का आरोप लगते हुए शिकायत दर्ज की है।

दरअसल बाबा के ढाबा की वीडियो एक यू-ट्यूबर गौरव वसान ने 7 अक्टूबर को अपने यूट्यूब चैनल और अपने फेसबुक पर अपलोड किया था और लोगो से अपील की थी सब आगे आकर बुजुर्ग दंपति की मदद करे। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया का ट्रेन्ड बन गया और दूर दूर से लोग इन बाबा के ढाबे में खाना खाने आने लगे और जिस के बुजुर्ग दंपति का बिजनेस चल पड़ा। लोगों ने ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद की मदद के लिए पैसे भी डोनेट किए थे।

क्यों किया शिकायत ?

बाबा के ढाबे को फेमस करने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन पर मदद के नाम पर मोटी रकम हड़पने का आरोप लगा है। दरअसल दान के पैसे गौरव और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे। लेकिन वासन के अनुसार उसने सारे पैसे 3 ट्रांसक्शन में बाबा को दिए है और उसने उसकी रसीद भी सोशल मीडिया में शेयर की है। ये तीनों ट्रांसक्शन 27 अक्टूबर को हुए थे। जिसमें दो चेक 1 लाख रुपये और 2 लाख 33 हजार रुपये का था, जबकि तीसरी पेमेंट 45 हजार रुपये की थी।

वासन के मुताबिक , तीन दिन में यह सारी रकम बाबा के अकाउंट में ट्रांसफर कर दी गई थी। जिसके जवाब में बाबा ने कहा की वो मोबाइल पर मैसेज देखना भूल गए। फिलहाल पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है।