जम्मू-कश्मीर : हिजबुल का टॉप कमांडर ढेर, एक आतंकी गिरफ़्तार, सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी

Share on:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के हाथों एक बार फिर बड़ी कामयाबी लगी है. सुरक्षाबलों ने रविवार को मुठभेड़ के दौरान हिजबुल कमांडर सैफुल्लाह को मौत के घाट उतार दिया. इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को अपनी गिरफ्त में भी ले लिया है. बता दें कि रविवार को दोपहर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को यह सफलता मिली है.

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि, यहां पुराने हवाई अड्डे के पास रंग्रेथ में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी उन्हें प्राप्त हुई थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को खदेड़ने के लिए प्लान बनाया और संबंधित क्षेत्र की घेराबंदी कर दी. इसके साथ ही आतंकियों की तलाशी की प्रक्रिया शुरू हुई. इस दौरा सेना का यह अभियान एक आतंकी को ढेर करने और एक को जिन्दा गिरफ्तार करने में सफ़ल हुआ.

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की तलाशी के दौरान आतंकियों की तरफ से सुरक्षाबलों पर फायरिंग की गई. लेकिन दूसरी तरफ सुरक्षाबलों ने आतनी गतिविधियों का सामना करते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. दोनों ही तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई. जहां घटना स्थल से सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को अपनी गिरफ्त में ले लिया और वहीं हिजबुल कमांडर सैफुल्लाह को मार गिराया. फिलहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अब भी जारी है.