शूटिंग के चलते आमिर खान ने तोड़ा कोविड प्रोटोकॉल! बीजेपी विधायक ने करवाई शिकायत दर्ज

Share on:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। जिसके चलते वह कुछ दिन पहले ही यूपी के गाजियाबाद गए थे। वहां वो इस फिल्म के कुछ सीन शूट करने में लगे हुए हैं। ऐसे में हाल ही में उनसे जुड़ी ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुन फैंस नजर हो गए हैं। दरअसल, गाजियाबाद में उनकी शूटिंग करने को लेकर बवाल मचाया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई है।

बताया जा रहा है कि आमिर खान के गाजियाबाद में होने की बात सुन उनके फैन्स उनको देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हो गए थे। कई लोग उनसे मिलने तक पहुंच गए थे। जिसके चलते विधायक ने ये शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक, आमिर ने भी सभी फैन्स संग तस्वीरें क्लिक करवाई थी। लेकिन इस तस्वीर में उन्होंने ने मास्क नहीं पहना हुआ था। जो कोरोना के प्रोटोकॉल का उलंघन है। इस तस्वीर में ना तो आमिर ने मास्क लगाया हुआ है और ना ही उनके फैंस ने। जिसको देखते हुए इस बात से विधायक खफा हो गए। और उन्होंने सीधा पुलिस में इसकी शिकायत कर दी।

लेकिन अभी इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है कि आमिर पर कोई एक्शन लिया जाएगा या नहीं। आपको बता दे, कुछ वक्त पहले आमिर इस फिल्म की शूटिंग के चलते जख्मी हो गए थे। दरअसल, वह एक सीन शूट कर रहे थे। जिसके दौरान उन्हें चोट लग गई थी। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रुकने दी। उन्होंने पेन किलर लेने के बाद फिर शूटिंग शुरू कर दी और सीन को पूरा किया। इस फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर संग दोबारा काम कर रहे हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस फिल्म में आमिर के लुक्स को लेकर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं। बता दे, लाल सिंह चड्ढा को अगले साल क्रिसमस पर रिलीज करने की तैयारी है।