बिहार चुनाव : भरभराकर गिरा पप्पू का मंच, आईं गंभीर चोट

Share on:

मुजफ्फरपुर : बिहार में चुनावी प्रचार जोर-शोर से चल रहा है. क्या आम और क्या ख़ास चुनाव में उतरी हर पार्टी ने प्रचार में पूरी ताकत झोक दी है. जाप अध्यक्ष पप्पू यादव शनिवार को इस सिलसिले में मुजफ्फरपुर के मीनपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करने के लिए पहुंचें. हालांकि इस दौरान पप्पू को एक अनहोनी का शिकार होना पड़ गया. जनसभा के लिए तैयार उनका मंच टूट गया और इस दौरान पप्पू यादव को हाथ में गंभीर चोट भी लग गई. बताया जा रहा है कि उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया है.

मंच के टूटते ही भगदड़ का माहौल बन गया. जब मंच टूटा उस समय मंच पर जाप अध्यक्ष पपौ यादव भी उपस्थित थे. इस घटना का शिकार होने के बाद पप्पू यादव को पुनः राजधानी पटना लौटना पड़ा. बता दें कि पप्पू यादव की जनसभा के लिए शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय झपहा में मंच तैयार किया गया था. वे अपनी पार्टी के प्रत्याशी वीणा यादव के लिए वोट मांगने पहुंचें थे. लेकिन उनके मंच पर पहुंचते ही मंच गिर गया. बताया जा रहा है कि पप्पू यादव के साथ ही अन्य कई नेताओं को भी इस दौरान चोट आई है.

रक्सौल में भी गिरा था मंच…

बता दें कि बिहार चुनाव की कश्मकश के बीच इससे पहले रक्सौल में भी चुनावी मंच गिर गया था. यहां प्रचार के लिए भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ पहुंचें थे. प्रशंसकों की भारी भीड़ उन्हें देखने के लिए पहुंचीं थी. जब निरहुआ सभा स्थल पर पहुंच रहे थे तो फैंस की भीड़ बेकाबू हो गई. इस दौरान तैयार मंच भरभराकर गिर पड़ा.

दूसरे चरण का मतदान कब ?

बिहार विधानसभा की कुल 243 सीटें हैं. 243 सीटों में से 71 सीटों पर पहले चरण का मतदान हो चुका है. वहीं दूसरे चरण का मतदान कुल 94 सीटों पर 3 नवंबर को होगा. वहीं इसके बाद तीसरे और अंतिम चरण का मतदान कुल 78 सीटों के लिए 7 नवंबर को होगा.