बिहार चुनाव : रैली में बड़ी गलती कर बैठें लालू के लाल, तो जनता ने कहा कुछ ऐसा

Share on:

बिहार में चुनावी प्रचार के शंखनाद के बाद चुनावी मतदान का भी शंखनाद हो चुका है. बिहार में 243 विधानसभा सीटों के लिए कुल 3 चरणों में मतदान होना है. पहले चरण का मतदान 16 जिलों की कुल 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को हो चुका है. वहीं अब दूसरे चरण के मतदान के लिए सभी दल और नेता प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व मुख़्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और राजद नेता तेजश्वी यादव समस्तीपुर के विभूतिपुर में रैली करने पहुंचें. हालांकि इस दौरान जनसभा को संबोधित करने के दौरान तेजश्वी से एक गलती हो गई.

विभूतिपुर में तेजश्वी गठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के समर्थन में वोट मांगने के लिए आए थे. लेकिन मंच से भाषण के दौरान अजय कुमार का उन्होंने गलत नाम ले लिया. उन्होंने अजय कुमार को अमित कुमार कह दिया. उन्होंने अमित कुमार नाम को ध्यान में रखते हुए कहा कि आप अपना एक-एक वोट अमित कुमार को दें. बस फिर क्या था तेजश्वी के सामने मौजूद भीड़ ने उन्हें प्रत्याशी के सही नाम से अवगत कराया. इसके बाद राजद नेता तेजश्वी यादव ने सहीं नाम लिया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अजय कुमार सीपीआई (एम) के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं.

तेजश्वी पर साधा निशाना…

तेजश्वी ने जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में 15 सालों से डबल इंजन की सरकार है. लेकिन 15 साल से बिहार को विशेष पैकेज, विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिल पाया है. प्रदेश में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी का है.

10 नवंबर को चुनावी परिणाम…

बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम 10 नवंबर को जारी किया जाएगा. इससे पहले बिहार में तीसरे चरण में 78 सीटों पर 7 नवंबर को मतदान होगा. वहीं इससे पहले 94 सीटों के लिए दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होगा.