विजयवर्गीय पर सलूजा का पलटवार, कहा- कैलाश से बड़ा अहंकारी नेता कोई नहीं

Share on:

इंदौर/भोपाल : मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के आज इंदौर में पत्रकार वार्ता में लगाए गये आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि पूरा प्रदेश जानता है कि कैलाश विजयवर्गीय से बड़ा अहंकारी नेता कोई नहीं, उनके अहंकार का प्रदर्शन तो पूरा प्रदेश कई बार देख चुका है। इंदौर शहर को आग लगा दूंगा और उनके पुत्र के बल्लेबाजी कांड पर भी उनका अहंकार पूरे देश ने देखा था , जिस पर उन्होंने आज तक माफी नहीं मांगी है और वह कमलनाथ जी से माफी मांगने की बात मांग कर रहे हैं।

सलूजा ने बताया कि आज विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश व विकास के मुद्दे छोड़कर हर मुद्दे पर बात रखी , उन्होंने चीन से लेकर पाकिस्तान ,सीमा,श्रीनगर ,पश्चिम बंगाल ,दिल्ली सहित तमाम मुद्दों पर बात की लेकिन मध्य प्रदेश , विकास ,किसान ,युवा ,रोजगार को लेकर उन्होंने आज कोई भी बात नहीं की क्योंकि भाजपा सरकार की पिछले 15 वर्ष की और वर्तमान 7 माह की ऐसी एक भी उपलब्धि नहीं है ,जिसका विजयवर्गीय बखान कर सके। शिवराज जब इंदौर आए थे तो रेसीडेंसी में कह रहे थे कि केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर हमने कांग्रेस की सरकार गिराई क्योंकि केंद्रीय नेतृत्व नहीं चाहता था कि यह सरकार चले, वही आज कैलाश विजयवर्गीय कह रहे हैं कि हमारा केंद्रीय नेतृत्व चाहता था कि यह सरकार नहीं गिरे तो दोनों में आख़िर सही कौन है ,यह भी बता दें ?

विजयवर्गीय कह रहे हैं कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जी को पापों के प्रायश्चित के लिए राम मंदिर जाना चाहिए तो सभी जानते हैं कि प्रायश्चित वह करता है ,जिसने पाप किए हैं, इतने वर्ष के राजनीतिक जीवन में इनके ऊपर किसी भी प्रकार के पापों का कोई आरोप नहीं , हाँ जिन लोगों के नाम घोटाले ,भ्रष्टाचार ,फर्जीवाड़े के रूप में दर्ज हैं उन्हें जरूर प्रायश्चित करना चाहिए , विजयवर्गीय चाहे तो कमलनाथ द्वारा छिन्दवाड़ा में बनाये गये हनुमान मंदिर में प्रायश्चित के लिये ज़रूर आ सकते है।

सलूजा ने बताया कि आज कैलाश विजयवर्गीय ने एक बात जरूर सही कही है कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव अहंकार व गद्दारी के कारण हो रहा है , यह सच्चाई है कि पूरा प्रदेश जानता है सिंधिया के अहंकार और उनकी गद्दारी के कारण यह उपचुनाव प्रदेश में हो रहे हैं। विजयवर्गीय दावा कर रहे हैं कि 28 उपचुनाव में से 28 हम जीतेंगे तो उन्होंने तो वर्ष 2018 में इंदौर संभाग के प्रभारी होने के बाद भी इसी तरह का दावा किया था और सच्चाई सभी जानते है।