तारक मेहता में गोगी का किरदार निभाने के वाले ‘समय’ को जान से मारने की धमकी

Share on:

सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा में गोगी का किरदार निभाने के वाले ‘समय शाह ‘ ने एक बड़ा चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि उन्हें जान से मारनेकी धमकी मिली है और कुछ लोगो ने उनके साथ गली गलौज किया है। समय शाह ने इस घटनाक्रम के बारे में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है।

तारक मेहता के गोगी जान से मारने की धमकी
समय शाह ‘गोगी’ ने इस पुरे घटनाक्रम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में साझा किया है। उन्होंने बताया कि 27 अक्टूबर को मुंबई में उनके घर में कुछ लोगो ने आकर डराया दमकाया है। उन्होंने लिखा कि -“ये आदमी दो दिन पहले मेरी बिल्डिंग में आया था, गाली गलौज करने लगा, मुझे नहीं पता क्यों. उसने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी। बोला कि मुझे मार देगा। मैं ये जानकारी इसलिए शेयर कर रहा हूं जिससे मेरे परिवार और फैन्स को सबकुछ पहले से पता रहे।”


बता दे कि कुछ समय ने अपने इंस्टाग्राम पर को पोस्ट शेयर किया है उसमें उसमें एक शख्स नजर आ रहा है। ये फुटेज एक्टर के बिल्डिग के सीसीटीवी फुटेज का बताया जा रहा है।

सीसीटीवी में कैद
यह पूरा मामला उनके घर पर लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गया है और आरोपियों के फोटो भी सामने आ गयी है। लेकिन यह मामला उनके साथ पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी उन्होंने लगातार दो बार धमकी मिल चुकी है। और उन्होंने पुलिस में शिकायत भी कर दी लेकिन किसी भी आरोपी को पकड़ा नहीं गया है। लगातार ऐसे धमकी मिलने से समय के साथ साथ उनका परिवार और उनके फैंस भी परेशान हो रहे है।