जम्मू कश्मीर: फिर हुआ आतंकी हमला, बीजेपी नेता समेत 3 लोगो की मौत

Share on:

जम्मू और कश्मीर में आतंकी हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे है। यहाँ लगभग रोज़ ही सेना द्वारा सर्च ऑपरेशन में आतंकियों को ख़त्म किया जा रहा है लेकिन फिर भी यहाँ आतंक खत्म हो मुश्किल हो रहा है। ताजे मामले में बीजेपी के युवा नेता की कुलग्राम में हत्या कर दी। हत्या 3 बीजेपी नेता की हुई है। बतया जा रहा है की उन में से 1 बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन थे और बाकी के 2 पार्टी कार्यकर्त्ता थे जिनकी पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई है।

रात को 8 बजे कुलग्राम पुलिस स्टेशन में सूचना मिली कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर आतंकी हमला हुआ है। इसके बाद पुलिस अधिकारी फौरन ही घटना स्थल में पहुचे। शुरुवाती जांच में पता चला है की हत्या गोली मार कर हुई है। आतंकियों ने बीजेपी के नेताओं को अपना निशाना बनाया है जिस में फिदा हुसैन, उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग की के रुप में पहचान हुई है। पुलिस ने तीनो घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन तीनो को ही मृत घोषित कर दिया गया।

पीएम ने जताया शोक
पीएम मोदी ने अप्रिय घटना पर ट्वीट कर के अपना शौक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर के कहा कि बीजेपी के तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की मैं निंदा करता हूं। वे जम्मू और कश्मीर में अच्छा काम कर रहे थे। दुख के इस समय में मेरी संवदेना उनके परिवार के साथ है।

https://twitter.com/BJP4JnK/status/1321855061031481344?s=20

लगातार निशाना बन रहे बीजेपी नेता
जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकियों के निशाने में बीजेपी के नेता आ रहे है। पिछले माह में भी बीजेपी ने एक नेता की घर में घुस कर हत्या कर दी गयी थी। बडगाम के दलवाश गांव में यह घटना हुई थी जिसमें ब्लॉक विकास पार्षद ब्लॉक खग की मौत हुई थी। और कश्मीर के बडगाम जिले में भी बीजेपी के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी गई थी।

कुलगाम के अलावा शोपियां में भी आतंकी हमला हुआ है। इसमें एक युवक घायल हो गया है। उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।