जैकलीन ने स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार, दरियादिली देख खुश हुए फैंस

Share on:

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और खूबसूरत अभिनेत्री है। वह अपने जबरदस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी को घायल कर देती हैं। उनका बोल्ड अंदाज सभी को बहुत पसंद आता हैं और फैंस उनकी हॉट तस्वीरों का इंतजार करते हैं। लेकिन इस बार जैकलीन ने तस्वीरें शेयर नहीं कि है बल्कि इस बार उन्हें उनकी दरियादिली के लिए जाना जा रहा है।

आपको बता दे, जैकलीन अपनी पॉजिटिव वाइब्स के साथ अपने आस-पास हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ला ही देती हैं। हाल ही में जैकलीन ने ऐसा ही कुछ अभी किया है। उन्होंने अपने स्टाफ के एक मेंबर को कार गिफ्ट की है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके इस नेक काम के लिए उन्हें काफी ज्यादा सराहना मिल रही है। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमे देखा जा सकता है जैकलीन स्टाफ को कार की चाबी सौंपते नजर आ रही हैं। आपको बता दे, ये कार जैकलीन ने दशहरे के शुभ अवसर पर अपने स्टाफ के एक सदस्य को दी है। जिन्हे जैकलीन ने ये कार दी है वो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं।

https://www.instagram.com/p/CG0CiHmhzxb/?utm_source=ig_embed

दरअसल, जब कार आई तब जैकलीन खुद ये नहीं जानती थी कि कार की डिलीवरी कब होगी। वहीं कार जब आई तो वह एक सरप्राइज सेट के तौर पर भेजी गई। इस दौरान जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दी। क्योंकि वह तब सेट पर शूटिंग कर रही थी। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जैकलीन के हाथ में मिठाई और पूजा के सामानों से सजी एक थाली भी है। वहीँ उन्होंने स्टाफ मेंबर से नारियल भी फुड़वाया है। ये जैकलीन ने पहली बार नहीं किया है।

इससे पहले भी जैकलीन अपने मेकअप आर्टिस्ट कार गिफ्ट कर चुकी हैं। बता दे कि फैंस जैकलीन के आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए काफी बेसब्री से इंतजार रहे हैं। हाल ही में जैकलीन आसिम रियाज के साथ ‘मेरे अंगने में’ टाइटल्ड म्यूजिक वीडियो में धमाल मचाती दिखाई दीं थीं। उनके म्यूजिक वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं जैकलीन ने बैक टू बैक घोषणाएं की हैं, जिसमें ‘किक 2’ के बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी सबसे हालिया घोषणा ‘सर्कस’ शामिल है।