बीजेपी दे रही कांग्रेस नेताओं को पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर

Share on:

आज कांग्रेस के पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बड़ा दवा पेश करते हुए बीजेपी पर इल्ज़म लगाया की र्टी के दिग्गज नेता हमारे विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं। दरअसल ध्यप्रदेश में दमोह के विधायक राहुल लोधी के भाजपा में शामिल हो गए है। इसके बाद इस मामले में बयानबाज़ी तेज़ हो गयी है।

कमलनाथ ने बयान जारी करते हुए कहा है कि बीजेपी को स्पष्ट समझ में आने लगा है कि इस चुनाव के क्या परिणाम आने वाले हैं। 10 नवंबर का इतना डर लग रहा है कि वे फिर से बाज़ार में चल पड़े हैं कि जो मिल जाए उसे खरीद लो। मुझे कई विधायकों के फोन आए हैं कि बीजेपी उनको फोन कर रही है और ऑफर दे रही है।

मैंने मार्च में भी सौदेबाजी की राजनीति से इंकार कर दिया था, मुझे भी आती है सौदेबाजी की राजनीति मैं भी कर सकता था। मैंने चुनाव आयोग को आज पत्र लिखा है कि ये चुनाव निष्पक्ष होना चाहिए।

यह है पूरा मामला

गौतलब है कि रविवार राहुल लोधी जो कि दमोह में विधायक है उन्होंने भाजपा को ज्वाइन कर लिया। इस के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका. लगता है भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए गद्दार कांग्रेसी मामा भर देगा।