राजधानी के लोगों को मिलेगा जाम से छुटकारा, सीएम केजरीवाल के हाथों हुआ फ्लाईओवर का उद्घाटन

Share on:

नई दिल्ली। शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीलमपुर और शास्त्री पार्क फ्लाईओवर का उद्घाटन किया। सीएम ने फ्लाईओवर को समय से पूरा होने पर दिल्ली के रहवासियों एवं पीडब्लूडी के अधिकारियों को बधाई दी। इस फ्लाईओवर से रोजाना हजारों लोगो को जाम से काफी राहत मिलेगी। वही, सीएम केजरीवाल ने ट्वीटर के जरिये कहा कि, 303 करोड़ का फ्लाईओवर 250 करोड़ रुपए में बनाकर पूरा किया गया। ईमानदार सरकार ने दिल्ली की जनता के 53 करोड़ रुपए बचा लिए। आज से सीलमपुर-शास्त्री पार्क फ्लाईओवर जनता को समर्पित है।

साथ ही उन्होंने कहा कि, पहले सरकारी प्रोजेक्ट में बचने वाला पैसा नेताओं की जेब में रिश्वत के तौर पर चला जाता था, जबकि हम हर प्रोजेक्ट में पैसे बचाकर दिल्ली के लोगों को निःशुल्क स्वास्थ्य सेवाएं, दवाइयां और शिक्षा आदि सुविधाएं प्रदान कर रहे हैं। इसलिए आज दिल्ली के लोगों को राष्ट्रीय राजधानी में रहने पर गर्व होता है।

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1319894606381674496?s=19

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, पिछली सरकारों में किसी भी पूर्व मुख्यमंत्री ने पूर्वी दिल्ली के लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया, पूर्वी दिल्ली के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया, आम आदमी पार्टी की सरकार ने पिछले पांच वर्षों में इस क्षेत्र का बहुत विकास किया है। मैं सीएम बनने से पहले पूर्वी दिल्ली में ही रहता था और यहां की समस्याओं से वाकिफ हूं। इस दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री सतेंद्र जैन और स्थानीय विधायक अब्दूल रहमान समेत पीडब्ल्यूडी के अधिकारी आदि लोग मौजूद रहे।

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1319943922223755264?s=19

सीएम ने बताया कि, दिल्ली के लोगों और खासकर पूर्वी दिल्ली के यमुनापार के लोगों को बधाई देना चाहता हूं कि शास्त्री पार्क और सीलमपुर के दोनों फ्लाईओवर आज से शुरू होने जा रहे हैं। यहां पर लोगों को बहुत ज्यादा तकलीफ थी। कई-कई घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा करते थे। अब आईएसबीटी से लेकर और यूपी बॉर्डर तक 10 मिनट में अपना रास्ता पार कर सकते हैं।