Nehupreet: काफी धूमधाम से हुई नेहा कक्कड़ की शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

Share on:

नई दिल्ली। मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सातों जन्मों के लिए एक पवित्र डोर में बंध चुके है। दोनों की शादी धूम धाम से आज संपन्न हो गयी है। साथ ही शादी की फोटोस भी सोशल मीडिया पर जम कर छायी है। बता दे कि, सिख रीती-रिवाज के हिसाब से शादी की रस्में गुरुद्वारे में हुई।

वही अगर बात की जाये जोड़ी के पहनावे की तो, सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी में पीच कलर का लहंगा पहना था। वहीं रोहन ने भी पीच कलर की शेरवानी पहनी थी। दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी। रोहन बारात धूमधड़ाके से लेकर आए और जमकर डांस करते भी दिखे।

सीजर अपने फैंस का काफी ध्यान रखती हैं, इसलिए उन्होंने अपनी शादी की सभी रस्मों की फोटोज खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं। वही, मेहंदी की रस्म में नेहा और रोहन ने बॉटल ग्रीन कलर के आउटफिट पहने। बता दे कि, नेहा का लहंगा अनिता डोंगरे के द्वारा डिजाइन किया गया था। साथ ही कोरोनाकाल के चलते नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी काफी प्राइवेट रही। सेरेमनी में दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल हुए। हालांकि दोनों की शादी में काम ही सही लेकिन काफी धूम धड़ाके से हुई।