अस्पताल में भर्ती कपिल देव, दिग्गजों ने कहा- जल्द ठीक हो जाओ पाजी…!

Share on:

भारत को 1983 में पहला क्रिकेट वर्ल्डकप जिताने वाले महान कप्तान कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है और वे फिलहाल दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है. उनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. इसी बीच क्रिकेट जगत में भी मायूसी छा गई है और बड़े से बड़ा क्रिकेटर कपिल देव के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है.

वर्तमान समय के महान बल्लेबाज और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीट में कपिल देव को लेकर लिखा है कि, ”आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना. जल्दी ठीक हो जाओ पाजी.”

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन आश्विन ने कपिल देव को लेकर लिखा कि, ”हे भगवान!! आपको शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

वहीं चेतन शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”पाजी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मेरी सभी प्रार्थनाएँ.”

दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को लेकर पूर्व क्रिकेटर मदन लाल, वीवीएस लक्ष्मण और बिशन बेदी ने भी ट्वीट किया. मदन लाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ”कपिल और रोमी देव को उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना, शक्ति और शुभकामनाएं भेजने में मेरा साथ दें. कपिल को समय पर अस्पताल ले जाया गया क्योंकि उन्होंने बेचैनी की शिकायत की थी. डॉक्टरों के अनुसार प्रक्रिया सफल रही है और वह जल्द ही घर आ जाएंगे.”

वीवीएस ने इस दौरान ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”जल्दी ठीक हो जाओ कपिल पाजी।.दुआ है कि आपकी तबीयत जल्दी ठीक हो जाए. वहीं बिशन बेदी ने भी कपिल देव के जल्द स्वस्थ होने को लेकर भगवान से प्रार्थना की. बेदी ने ट्वीट में लिखा कि, ”हमारे विचार और प्रार्थनाएं हमारे समय के सबसे बड़े चैंपियन क्रिकेटर के साथ हैं… गुरु मेहर करेगे ..! लव ऑलवेज काप्स. बिशन बेदी ने इस ट्वीट के साथ ही कपिल देव की अपने साथ की एक तस्वीर भी साझा की.