शुरू हुई नेहा कक्कड़ की शादी की रस्म, फोटो वायरल

Share on:

बॉलीवुड की सबसे जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों वह लगातार अपने रिलेशन के चलते सुर्ख़ियों में छाई हुई है। बता दे, नेहा कक्कड़ 23-24 अक्टूबर को पंजाब में रोहनप्रीत संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CGomQX5HpBc/

जिसकी तैयारी काफी शानदार चल रही है। वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उनकी शादी की रस्म शुरू हो चुकी हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उनका रिसेप्शन 26 अक्टूबर को होगा। रिसेप्शन पंजाब के मोहाली में ‘द अमलतास’ में आयोजित किया गया है।

https://www.instagram.com/p/CGrVluOn4te/

जैसा की हमने आपको बताया नेहा 24 को शादी के बंधन में बंधने जा रही है उससे पहले ही आज मेहंदी की रस्म शुरू हो गई है। नेहा का पूरा परिवार दिल्ली पहुंच चुका है। जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनमें नेहा और रोहनप्रीत दोनों के चेहरों की खुशी बता रही है कि दोनों इस रिश्ते से कितना खुश हैं। फैंस के दिल में अभी ये सवाल उठ रहे हैं कि नेहा की शादी में आखिर कौन कौन शामिल होने वाला है। दरअसल, अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी में कितने लोग और कौन कौन शामिल होगा।

https://www.instagram.com/p/CGrUe4NnKUg/

लेकिन सूत्रों के मुताबिक, इस शादी में दोनों परिवार के लोग और दोनों के कुछ खास दोस्त इस शादी में शामिल होने वाले हैं। वहीं नेहा की शादी की रस्म की कुछ तस्वीरें विरल भयानी ने शेयर कि है। उन्होंने नेहा के मेहंदी सेरेमनी की भी एक तस्वीर शेयर की हैं। इसमें नेहा अपने दोनों हाथों में मेहंदी लगवा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CGoncXOnTZw/

आपको बता दे, नेहा को रोहन प्रीत ने कुछ खास अंदाज़ में प्रोपोज किया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं रोहनप्रीत ने हाथ में हार्ड शेप का एक कार्ड पकड़े हुए है। इसपर लिखा हुआ है मुझसे शादी करोगी। वहीं नेहा और रोहनप्रीत का नया गाना नेहु दा व्याह कल ही रिलीज हुआ है। इस सांग पर भी नेहा ने रोहन संग एक वीडियो शेयर की है। जिसमे वह दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। फैंस को अब नेहा की शादी का बेसब्री से इंतजार है। हर कोई उन्हें दुल्हन बनते हुए देखना चाहता है।