एमपी : बीजेपी के प्रत्याशी की गुंडागर्दी, सरेआम रिवॉल्वर तानते हुए वीडियो वायरल

Share on:

मध्य प्रदेश के अनूपपुर सीट से प्रत्याशी और सरकार में मंत्री बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। यह वीडियो कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें बीजेपी के नेता बिसाहूलाल सिंह एक कार्यकर्त्ता को रिवॉल्वर तानते और गाली देते हुए नज़र आ रहे है। वहीँ कांग्रेस पार्टी का कहना है कि वो इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।

दरअसल, मध्यप्रदेश के नेता बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो कांग्रेस द्वारा शेयर किया जा रहा है जिसमें बिसाहूलाल सिंह पैसे मांगने पर एक कार्यकर्ता से पैसे मांगने पर गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे है। इस में वो रिवॉल्वर दिखाते हुए किसी से 18 हज़ार लेने की बात कर रहे है और कह रहे है कि अगर ज्यादा बात किया तो गोली मार दूंगा।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एमपी कांगेस ने लिखा है कि ‘बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल, पैसे मांगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर दे रहे गालियां. शिवराज जी- ये आदमी आपकी पार्टी के लिये बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना। ‘

यह वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं की गयी यही और न ही हम इसके सत्यता की पुष्टि करते है। दरअसल पूर्व में भी बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था जिस वो कांग्रेस नेता की पत्नी को आपत्तिजनक बात बोल रहे थे। जिस पर कांग्रेस नेता की पत्नी द्वारा बिहासूलाल साहू के खिलाफ कोतवाली अनूपपुर में आपराधिक मामला दर्ज करवाया गया था।