मंगेतर संग रोमेंटिक अंदाज़ में नजर आए युजवेंद्र चहल, देखें तस्वीरें

Share on:

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल इन दिनों दुबई में आईपीएल 2020 में काफी ज्यादा बीजी चल रहे हैं। वहीं इस बार इन मैच को देखने के लिए और टीमों को चीयर्स करने के लिए दर्शक मैदान में नहीं हैं। लेकिन टीम का हौसला बढ़ाने के लिए कुछ खास लोग वह मौजूद रहे हैं। ऐसे में हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चियर्स करने के लिए अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में देखी गई थी। साथ ही शाहरुख खान के साथ सुहाना खान और उनके बेटे भी देखे गए थे।

https://www.instagram.com/p/CGjdmakFEyP/

वहीं इसी लिस्ट में एक और खास मेंबर जुड़ी है जो आरसीबी के युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा। वह कुछ दिन पहले ही दुबई गई थी। वहां जाने से पहले कुछ दिन उन्हें क्वारंटीन रहना पड़ा उसके बाद वह अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल और उनकी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम में देखी गई है। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CGct7wsFKHP/

अब वह अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल के साथ रोमेंटिक अंदाज़ में नजर आई है। धनश्री ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर में वह दोनों समुद्र के किनारे नजर आ रहे हैं। साथ ही एक-दूसरे को थामे हुए पोज देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस बेहद ज्यादा पसंद आ रही है। इस तस्वीर को अब तक 4 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक और कमेंट्स मिल चुके हैं। आप देख सकते है इस तस्वीर में धनश्री ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CE3WCVRlZPZ/

गौरतलब है कि इन दोनों की सगाई 9 अगस्त को हुई थी। जिसके बाद इनके रोके की तस्वीरें सोशल मीडिया के मीम्स पेज पर जमकर वायरल हुई थी। इसकी जानकारी योगेंद्र मैं खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर दी थी। जिसके बाद करोड़ों फ्रेंड्स द्वारा सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दी थी। अब अगर धनश्री की बात करें तो धनश्री वर्मा एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर है। साथ ही वह एक सोशल मीडिया सेलिब्रिटी भी है। इन्ही से युजवेंद्र की सगाई हुई है। इनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। धनश्री का एक यूट्यूब पर अकाउंट है जिसपर वो डांस सिखाती है। उनके इस यूट्यूब चैंनले पर 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है।