बिहार में योगी ने कहा – मैं भगवान राम की जन्मस्थली से आया हूं

Share on:

मिशन बिहार में बीजेपी का शानदार आगाज करने आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मैदान में उतर गए हैं। सीएम योगी ने आज से बिहार की जनता के बीच जाकर प्रत्यशियों के सर्मथन के लिए चुनाव का प्रचार की शुरुवात कर दी है।

बिहार और यूपी का संबंध पुराना

कैमूर जिले स्थित रामगढ़ सीट से आज योगी ने अपने बिहार चुनाव रैली की शुरुवात की। रैली को संबोदित करते हुए कहा कि मैं भगवन श्री राम की जन्म भूमि से आया हूँ। त्रेता युग में रामगढ़ को महर्षि विश्वमित्र ने अपनी तपस्थली के लिए चुना था। बिहार और यूपी का संबंध पुराना है। इसके बाद अपने भाषण को जारी रखते हुए कहा कि बिहार लगातार विकास की तरफ अग्रसर हो रहा है। केंद्र और राज्य सरकार ने पीएम मोदी के नेतृत्व में अनेक सफल योजना का संचालन किया।

विकास में जाति-धर्म नहीं देखा

सीएम योगी ने कहा कि हम लोग शुरू से ही विकास की बात करते है और वो जाति की बात करते हैं। हम देश की बात करते हैं वो परिवार की बात करते हैं। हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं तो वो लोग कहते हैं कि देश के सभी संसाधनों पर सिर्फ एक विशेष समुदाय का अधिकार है। योगी ने कहा कि हमने सभी को मकान दिए, बिजली कनेक्शन दिए, आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिया, रसोई गैस के फ्री कनेक्शन दिए। यह सब देते वक़्त पीएम मोदी ने किसी की जाति या धर्म नहीं देखा बस देश की सेवा किया है।