नेताओं की बिगड़ती जुबान, नहीं रख पा रहे महिलाओं की लाज

Share on:

मध्य प्रदेश में सियासी महाभारत रुकने का नाम नहीं ले रही है।अभी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान का विवाद ठंडा भी हुआ नहीं था कि बीजेपी के प्रत्याशी का एक कांग्रेस नेता की पत्नी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के अनूपपुर से बीजेपी नेता बिसाहू लाल साहू ने कोंग्रेसी नेता पर विश्वनाथ सिंह की पत्नी पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।

अगले महीने होने वाले उपचुनाव के पहले अनूपपुर के बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल साहू का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो कह रहे है कि कि विश्वनाथ सिंह ने चुनावी फॉर्म में अपनी पहली पत्नी का ब्योरा नहीं दिया है और दूसरी औरत का ब्योरा दिया है। इस वीडियो में उन्होंने विश्वनाथ सिंह की पत्नी के लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया है।

वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस नेता विश्वनाथ सिंह ने बयान जारी करते हुये कहा है कि मैं उनके खिलाफ मानहानि का मामला दायर करूँगा। मैंने अपनी पत्नी से 15 साल पहले शादी की थी और हमारे दो बच्चे हैं। उन्होंने कहा है बिसाहू लाल साहू चुनाव हार रहे है इसलिए वो अप्रासंगिक बातें बोल रहे हैं ।

कमलनाथ का विवादित बयान

वहीँ दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कमलनाथ के बयान पर विवाद जारी है। बता दे की उपचुनाव के प्रचार के दौरान कमलनाथ ने एक रैली में बीजेपी नेता इमरती देवी को आइटम कहा था, जिस पर सियासी महाभारत शुरू हो गयी थी। इस के विरोध में शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को दो घंटे का मौन उपवास रखा और कांग्रेस से माफी मांगने की अपील की।