स्क्वीज टेक्नॉलॉजी वाला स्मार्टफोन HTC U11 लांच, जाने कीमत

0
61

नई दिल्ली। आज HTC ने भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC U11 लॉन्च कर दिया है। यह दुनिया पहला स्मार्टफोन है जिसमें स्क्वीज टेक्नॉलॉजी दी गई है। जिसके तहत इसके ऐज को प्रेस करके फंक्शन्स ऐक्टिवेट किए जा सकते हैं। साथ ही इसकी कीमत 51,990 रुपये है।

इस स्मार्टफोन को इस महीने के आखिर में अमेजॉन इंडिया से खरीद सकते है। इसके दो कलर वैरिएंट हैं- अमेजिंग सिल्वर और ब्रिलिएंट ब्लैक कलर। 17 जून से HTC ई-स्टोर पर इसकी प्री बुकिंग शुरू होगी और जो कस्टमर्स प्री ऑर्डर करेंगे उन्हें 1,999 रुपये वैल्यू वाला फ्लिप कवर फ्री दिया जाएगा।

इसके फीचर की बात करे तो इसमें 5.5 इंच LCD क्वॉड एचडी डिस्प्ले है। इसके दो वैरिएंट हैं। इनमें से एक में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी है जबकि दूसरे में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से  2TB तक बढाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसका अपर्चर f/1.7 है और इसमें डुअल फ्लैश भी दिया गया है। कंपनी के मुताबिक यह स्लो मोशन और 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। कंपनी ने कहा है कि यह इसमें दिया गया कैमरा अब तक का बेस्ट स्मार्टफोन कैमरा है।