कंगना ने फिर जया बच्चन पर साधा निशाना, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी ज्यादा विवादों में घिरी हुई है, वह जब से सोशल मीडिया पर आई है तब से ही हर बात पर बेबाकी से अपनी राय जरूर देती है। वहीं अभी वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त चल रही है लेकिन उसके बाद भी वह किसी बात पर अपनी राय देने में पीछे नहीं हैं। आपको बता दे, कंगना नेपोटिज्म और ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी राय पहले ही दे चुकी है लेकिन अभी हाल ही में कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए वह जया बच्चन पर निशाना साध रही है। क्योंकि जया बच्चन पहले ही थाली वाले बयान पर अपनी राय दे चुकी हैं इसी पर एक बार फिर कंगना ने उन पारर निशाना साधा हैं।

बता दे, कंगना ट्विटर पर वीडियो शेयर की है इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा है मैंने अपनी आगामी एक्शन फिल्मों #Tejas और #Dhakaad के लिए तैयारी शुरू कर दी है, इन फिल्मों में मैंने क्रमशः एक फौजी और एक जासूस की भूमिका निभाई है। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया होगा, लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को पहली बार वैध एक्शन हीरोइन दी है। साथ ही कंगना ने जया का नाम लेते हुए बॉलीवुड की थाली लिखकर उन्होंने उन पर ही तीखा वार किया है।

https://www.instagram.com/tv/CGY7NHiHQhP/?utm_source=ig_embed

वहीं बात करें कंगना की इस वीडियो की तो ये वीडियो उनके होमटाउन की है। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थालाइवी में काफी ज्यादा व्यस्त चल रही है। वह अपने होमटाउन से ही आने वाली फिल्मों के लिए प्रशिक्षण ले रही हैं। साथ ही वह किक्स और बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं। उनके वर्कफ्रोंट की बात करे तो वो अभी फिल्म ‘तेजस’ में भारतीय वायु सेना की पायलट की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। साथ ही वह फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी।