सेना प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- पाक के मंसूबे पूरे नहीं होने देंगे

Share on:

पाकिस्तान और उसके आतंकियों को लेकर भारतीय सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने एक बड़ा बयान दिया है. सेना प्रमुख ने कहा है कि, पड़ोसी देश पाकिस्तान भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने का प्रयास कर रहा है. साथ ही पाकिस्तान हथियार भेजने की कोशिशों में भी लगा हुआ है. हालांकि सेना प्रमुख ने कहा है कि, हम पाक के मंसूबें पूरे नहीं होने देंगे.

जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने गुरुवार को कहा कि, भारतीय सेना पाक के हर नापाक कोशिश को असफल करेगी. जबकि आतंकी गतिविधियों पर भी भारत की पैनी नज़र है. सेना प्रमुख ने आज भारतीय सेना की आतंकवाद-रोधी अभियानों की हालिया कमायाबी पर भी अपनी बात रखीं. उन्होंने कहा कि, ”नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिशों को बार-बार नाकाम करने से यह स्पष्ट हो गया है कि हमारी आतंकवाद रोधी और घुसपैठ रोधी ग्रिड बेहद प्रभावी है.” 

बता दें कि पाक और उसके आतंकियों की नापाक हरकतें भारत के ख़िलाफ़ लगातार जारी है. लगातार पाकिस्तान सरहद पर संघर्ष विराम का उल्लंघन करता हुआ नज़र आ रहा है. वहीं भारतीय सेना भी उसे मुंहतोड़ जवाब दे रही है. हाल ही की बात की जाए तो 24 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच में भारत द्वारा 17 आतंकियों को ढेर किया गया है.