बिहार चुनाव : जिसका सीना 56 इंच का, वही कर सकता है जनता की सेवा : नड्डा

Share on:

पटना : बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होना है. इसको देखते हुए अब बड़े नेताओं की भी प्रदेश में एंट्री होने लगी है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को बिहार के रोहतास में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान विरोधियों पर बरसते हुए नड्डा ने कहा कि, जनता की सेवा वही कर सकता है जिसका सीना 56 इंच का होता है.

नड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, भाषण देना आसान है, जनता की सेवा करना नहीं. यह काम 56 इंची सीने वाला ही कर सकता है. साथ ही नड्डा ने देशभर में उठे कृषि कानून के विरोधी स्वर पर भी विरोधियों को घेरा और कहा कि, सही मायने में किसानों को आजादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी है. यह हमारी सरकार का ही फ़ैसला है कि फ़सल की लागत का डेढ़ गुना एमएसपी अन्नदाताओं को प्रदान किया जाएगा.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस दौरान जनता को सही आधार पर वोट करने के लिए भी कहा. जेपी नड्डा ने कहा कि, जनता काम के आधार पर ही वोट दें. कई बारे लोग पशोपेश में पड़ जाते है कि किसे वोट दिया जाए. जनता बड़े-बड़े वादों में उलझकर न रहें.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस समय बिहार में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का अमतदान 28 अक्टूबर को होने जा रहा है. कोरोना महामारी को देखते हुए प्रदेश में कुल 3 चरणों में मतदान होगा. जहां 3 नवंबर को दूसरे और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को सम्पन्न होगा. नतीजे 10 नवंबर को घोषित होंगे.