बिहार चुनाव : नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा-काम के आधार पर वोट दे जनता, नहीं तो…’

Share on:

पटना : बिहार के चुनावी माहौल के बीच नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है. अब इसी बीच राज्य के मुखिया नीतीश कुमार ने जनता के लिए एक बड़ा बयान दिया है. जहां सीएम नीतीश कुमार ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि, जनता चुनाव में काम के आधार पर ही मतदान करें. ऐसा नहीं हुआ तो 15 साल पहले जैसी स्थिति हो जाएगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, “काम को देखिए और किसी के प्रचार के चक्कर में नहीं आइएगा. वरना उनकी आमदनी बढ़ जाएगी तो आपकी घट जाएगी.” नीतीश ने इस दौरान एक बार फिर बिहार में अपनी सरकार बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि, “हमारी कोशिश होती है कि हम सबके कल्याण के लिए काम करें. लोगों की सेवा करना हमारा धर्म है, आगे मौका मिला तो आगे भी सेवा करते रहेंगे.”

चुनावी प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के बांका जिले के अमरपुर में बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित किया. सीएम ने इस दौरान राष्ट्रीय जनता दल पर भी हमला बोला और कहा कि, “काम को देखिए और किसी के प्रचार के चक्कर में नहीं आइएगा. वरना उनकी आमदनी बढ़ जाएगी तो आपकी घट जाएगी.” 

तीन चरणों में चुनाव, 10 नवंबर को नतीजे

बिहार विधानसभा में कुल 243 सीटें हैं. चुनाव आयोग द्वारा चुनावी तारीख़ों का ऐलान कर दिया गया है. जिसके मुताबिक़, बिहार में कोरोना से उतपन्न विषम स्थिति में कुल 3 चरणों में मतदान होगा. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर, दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे एवं अंतिम चरण का मतदान 7 नवंबर को सम्पन्न होगा. वहीं चुनावी परिणाम 10 नवंबर को आएगा.