पीएम मोदी से मन की बात करेंगे सुशांत के फैंस, ऐसे कर सकेंगे अपील

Share on:

सशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद अब तक भी फैंस की मांग उनको न्याय दिलवाने के लिए जारी है। वैसे तो एक्टर को गए 4 महीने से ज्यादा हो गए है। दरअसल, एम्स की रपोर्ट ने इस केस को पूरी तरह से पलट कर रख दिया है। एम्स की रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत राजपूत ने खुदकुशी की है। ये आत्महत्या नहीं है। इस रिपोर्ट के आने के बाद से ही फैंस नाराज है। कई तरह के सवाल इस रिपोर्ट के आने के बाद उठाए जा रहे हैं। वहीं फैंस लगातार सुशांत को इंसाफ दिलवाने में लगे हुए है। उनकी बहन श्वेता भी अपने भाई को इंसाफ दिलवाने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही है।

वहीं अब वह फैंस के साथ मिलकर ‘मन की बात’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने का फैसला किया है। श्वेता ने ट्वीट शेयर कर लिखा है कि न्याय और सच के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक बहुत अच्छा अवसर है। हम इसके जर‍िए एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं क‍ि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है। मैं अपने इस पर‍िवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े रहे। जानकारी के मुताबिक, ये कार्यक्रम 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक होगा।

इस दौरान सभी फैंस सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक रिकॉर्ड कर या मैसेज के जर‍िए मन की बात के ऑनलाइन पोर्टल में भेजेंगे। साथ ही सबुक, ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में किए गए मैसेज में पीएमओ और पीएम के अन्य आध‍िकार‍िक अकाउंट हैंडल्स को टैग करना है। जैसा की सभी जानते है सुशांत को इंसाफ दिलवाने के लिए फैंस लगातार लगे हुए है। वह आए दिन नई नई मुहीम से जुड़ कर उन्हें न्याय दिलवाने की मांग करते हैं। अभी विदेश में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहीम छ‍िड़ी हुई है।