भागवत नाम का एक आदमी…’, संघ प्रमुख पर ओवैसी ने बोला हमला

Share on:

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत पर AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है. अपने एक बयान में मोहन भागवत ने कहा था कि, भारत का मुसलमान दुनिया में सबसे संतुष्ट है. हालांकि भागवत का यह बयान ओवैसी को रास नहीं आया. इस बयान पर अब ओवैसी ने आपत्ति जताई है.

असदुद्दीन ओवैसी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि, वे हमें यह न बताएं कि हम कितने खुश हैं, उनकी विचारधारा तो मुसलमानों को द्वितीय श्रेणी का नागरिक बनाना चाहती है. ओवैसी ने ट्वीट के माध्यम से भागवत पर हमला किया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट के माध्यम से लिखा है कि, “खुशी का पैमाना क्या है? यही कि भागवत नाम का एक आदमी हमेशा हमें बताता रहा कि हमें बहुसंख्यकों के प्रति कितना आभारी होना चाहिए? हमारी खुशी का पैमाना यह है कि क्या संविधान के तहत हमारी मर्यादा का सम्मान किया जाता है या नहीं, अब हमें ये नहीं बताइए कि हम कितने खुश हैं, जबकि आपकी विचारधारा चाहती है कि मुसलमानों को द्वितीय श्रेणी का नागरिक बनाया जाए.”

बता दें कि हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में ओवैसी ने कहा था कि, सबसे अधिक संतुष्ट भारतीय मुस्लिम है. उन्होंने आगे कहा था कि, भारत के अलावा कहीं भी ऐसा देश नहीं है, जहां उस पर शासन करने वाला कोई अन्य धर्म अस्तित्व में हो. लेकिन भारत में ऐसा है.