37 साल बड़े अनूप जलोटा से जसलीन ने रचाई शादी, दूल्हा-दुल्हन के रूप में दिखा जोड़ा !

Share on:

सोशल मीडिया पर खबर उड़ रही है कि मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने 67 साल की उम्र में जसलीन मथारू से चौथी शादी कर ली है. इस ख़बर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं जोर-शोर से चल रही है. लोग बातें अनूप जलोटा की चौथी शादी को लेकर या उनकी उम्र को लेकर नहीं बल्कि उनसे उम्र में 37 साल छोटी जसलीन मथारू से विवाह रचाने पर कर रहे हैं. दोनों की शादी कोई पब्लिसिटी स्टंट हैं या फिर यह ख़बर सच है यह तो आने वाला समय ही बताएगा. हालांकि फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग इस वाकये को लेकर दो हिस्सों में बंट गए हैं.

पहले आपको बता दें कि जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो साझा की है. जिसमें जसलीन दुल्हन और अनूप दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं. वहीं जसलीन द्वारा इस फोटो को कोई कैप्शन न दिए जाने के कारण यह जानना बड़ा मुश्किल हो पड़ा है कि क्या दोनों सचमुच शादी के बंधन में बंध गए हैं. दूसरी ओर इसे कुछ लोग महज पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. कोई कह रहा है कि यह फोटो दोनों की आगामी फिल्म ‘वो स्टूडेंट है मेरी’ की हो सकती है. दो दिन पहले जसलीन ने अनूप के साथ अपनी एक और फोटो साझा की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी आगामी फिल्म का काम शुरू हो चुका है. इस फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नज़र आए थे.

बिग बॉस 12 से खूब बटोरीं सुर्खियां…

आपको ज्ञात होगा कि जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी ने बिग बॉस के 12वें सीजन में खूब सुर्खियां बटोरीं थी. दोनों ने शो में पार्टनर के रूप में एंट्री ली थी और पूरे सीजन दोनों की प्रेम कहानी के किस्से मशहूर थे. हालांकि शो से बाहर निकलने के बाद दोनों ने ही इस बात से पल्ला झाड़ लिया था कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका है.