हाथरस : पीड़ित परिवार से मिलें केंद्रीय मंत्री रामदास, 5 लाख रु सहायता राशि देने की घोषणा

Share on:

हाथरस : हाथरस के पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले हाथरस पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाक़ात की. इस दौरान रामदास ने पीड़ित परिवार को भारतोषा दिलाया कि, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उनकी बेटी को न्याय मिलेगा. साथ ही रामदास ने डीएम के ख़िलाफ़ भी कार्रवाई का भरोसा दिलाया. साथ ही इस मामले पर विपक्ष द्वारा की जा रही राजनीति के मुद्दे पर रामदास अठावले ने कहा कि, विपक्ष को इस मुद्दे पर राजनीति बंद कर देनी चाहिए.

रामदास अठावले ने साथ ही पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के लिए अपनी पार्टी के फंड से 5 लाख रु देने का ऐलान भी किया है. बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पीड़ित परिवार को 25 लाख रु की सहायता राशि देने का ऐलान किया था. इसके साथ ही पीड़ित परिवार को हाथरस में एक घर दिया जाएगा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी.

बता दें कि हाथरस के पीड़ित परिवार से नेताओं का मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. सबसे पहले पीड़ित परिवार से मिलने के लिए 3 अक्टूबर को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहुंचे थे. वहीं इसके बाद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी हाथरस का रूख किया था. जबकि अब केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले हाथरस पहुंचें हैं.