भाई-बहन की जोड़ी पर बरसें पीएम मोदी के मंत्री, कहा- ‘फोटो खिंचवाने जाना चाहते हैं’

Share on:

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के हाथरस कूच करने को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुख़्तार अब्बास नकवी ने उन पर तीखा प्रहार किया है. दोनों नेताओं को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी ने कहा कि, ‘यह पॉलिटिकल पर्यटन के पराक्रमी लोग हैं, ये लोग पीड़ित के आंसू पोछने नहीं बल्कि फोटो खिंचवाने जाना चाहते हैं.’

नकवी ने कांग्रेस नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि, इस तरह की शर्मसार और दर्दनाक घटना पर राजनीति क्यों होती है. उत्तर प्रदेश की सरकार इस मामले को लेकर कड़े कानूनी कदम उठा रही है और जल्द इसका परिणाम सभी के समक्ष होगा. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. कांग्रेस इस मामले में अपनी रोटियां सेकने का काम कर रही है. सरकार अपना काम कर रही है और कानून का फंदा आरोपियों के नजदीक जा चुका है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में जो घटना हुई है, उसे लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने आज दिल्ली से हाथरस की ओर कूच किया. लेकिन पुलिस ने उनका प्लान कामयाब नहीं होने दिया. ग्रेटर नोएडा एके पास ही दोनों नेताओं को कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस ने रोक लिया. इस दौरान राहुल गांधी पुलिस की धक्का-मुक्की में ज़मीन पर भी गिर गए और उन्होंने मामूली सी चोट भी आई. वहीं कई कांग्रेस कार्यकर्त्ता पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, इस दौरान काई कार्यकर्ता घायल हो गए. इसके बाद पुलिस ने राहुल और प्रियंका को हिरासत में ले लिया. भाई-बहन की जोड़ी को पुलिस बाद में एक्सप्रेस-वे पर F-1 गेस्ट हाउस ले गई. कुछ देर रखने के बाद पुलिस ने राहुल-प्रियंका को छोड़ दिया. इसके बाद दोनों नेता दिल्ली के लिए रवाना हो गए.